दबंग ने बच्चे को पीटा, बचाने आयी बहनों को भी लाठी-डंडों से पीटा, भर्ती

नवाबगंज, समृद्धि न्यूज। दबंग ने बालक को मारपीट कर घायल कर दिया। बचाने आयी बहनों को भी दबंग ने लाठी-डंडों से पीटा। जिससे वह भी घायल हो गयी। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया।
मेरापुर थाना अंतर्गत ग्राम ब्रह्मपुरी निवासी शिवनाथ की मौत हो चुकी है। उनका एक पुत्र है वह गांव के बाहर बकरी चराने गया था। बच्चे ने बताया कि मंै बकरी चरा रहा था, तभी गांव का सर्वेश पुत्र रामस्वरूप आया और मुझे पकड़ कर मक्का के खेत में ले जाने लगा। जब मैं चिल्लाया तो उसने मेरे साथ मारपीट की। मेरे साथ गांव के अन्य बच्चे थे। जिन्होंने मेरे घर पर सूचना दी। सूचना पाकर मेरी बहन पूजा, सुरभि, हेमा देवी, निशा देवी मुझे बचाने आयी तो सर्वेश ने उन्हे भी लाठी डंडों से पीटा। जिससे मेरी बहने गंभीर रूप से घायल हो गयी। घायलों को उपचार के लिए नवाबगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एंबुलेंस की मदद से भर्ती कराया गया। वहीं मारपीट में दबंग युवक भी घायल हो गया। उसका भी उपचार वहीं चल रहा है।

दबंगों ने युवक को पीटा

नवाबगंज, समृद्धि न्यूज। थाना अंतर्गत ग्राम नगला गेरुआ निवासी गडिय़ा देवी पत्नी नीलू ने पुलिस को लिखित तहरीर दी। जिसमें दर्शाया कि मेरी ननंद सुनैना पत्नी स्वर्गीय सुभाष नाथ 27 मई2024 की रात्रि के समय अपने घर में सो रही थी। घर पर भाई शिवनाथ था। रात्रि के समय गांव का निवासी रोहतास पुत्र लाल सिंह आया और मेरी ननद से बोला मेरे साथ चलो तो मेरी ननद सुनैना ने कहा मैं तेरे साथ क्यों चलूं, तो यहां से चले जाओ नहीं तो मैं अपने भाई को जगा दूंगी, मेरी ननद सुनैना ने अपने भाई शिवनाथ को जैसे ही जगाना चाहा, वैसे ही रोहतास वहां से भाग गया। मेरी ननंद सुनैना ने रात्रि की घटना के बारे में मुझे बताया तो मैं अपने देवर शिवनाथ को शिकायत के लिए रोहिताश के घर भेजा। रोहतास, आकाश पुत्र लाल सिंह ने मेरे देवर के साथ गाली-गलौज किया। विरोध करने पर लात घूसो, लाठी-डंडों से जमकर मारा पीटा।

दबंगों ने गाली-गलौज कर चलाये ईंट पत्थर

नवाबगंज, समृद्धि न्यूज। थाना अंतर्गत ग्राम सलेमपुर बरतल निवासी प्रेमलता पत्नी सौरभ ने पुलिस को दी तहरीर में दर्शाया कि 27 मई को समय सुबह करीब 9 बजे मेरे परिवार के ही मधुकर, केशव पुत्र आदेश कुमार आये घर के दरवाजे के सामने खड़े होकर गाली-गलौज करने लगे। जिसके वह उक्त लोग घर चले गये। रात्रि के समय करीब 1 बजे जितेंद्र पुत्र हरी, अमर पुत्र जितेंद्र, अर्जुन पुत्र जयवीर आए और मेरे घर के दरवाजे पर खड़े होकर गाली-गलौज किया। विरोध करने पर र्इंट-पत्थर चलाएं। जिसकी सूचना प्रार्थी ने डायल 112 पर दी। मौके पर डायल 112 पहुंची, लेकिन तब तक उक्त दबंग भाग चुके थे। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने को कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *