व्यापारी पर दलित नौकर की हत्या करने का मुकदमा दर्ज

फर्रुखाबाद, समृद्धि न्यूज। आजाद समाज पार्टी का दबाव पडऩे पर थाना मऊदरवाजा पुलिस ने दलित मजदूर की हत्या करने वाले दुकान मालिक व उसके पुत्र के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने आज सायं तिकोना पुलिस चौकी के सामने राकेश भारद्वाज की दुकान का जायजा लिया। राकेश को थाने से बुलाकर उसकी दुकान खुलवाई गई थी। राकेश व उसका पुत्र गुरु घटना के बाद से पुलिस की हिरासत में हैं। एसपी के निरीक्षण के बाद सीओ रवीन्द्र राय थाने पहुंचे उन्होंने घटना के बारे में पीडि़त पिता सूरज पाल जाटव से पूछताछ की।
सूरज से तहरीर लिखवाकर रिपोर्ट दर्ज की गई। मोहल्ला रकाबगंज खुर्द निवासी सूरज पाल जाटव ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि 5 सितंबर को समय करीब 6 बजे शाम गुरु पुत्र राकेश भारद्वाज निवासी मोहल्ला रकाबगंज खुर्द मेरे पुत्र पिंकू उम्र करीब 15 वर्ष को काम करने के लिये जबरिया अपने घर बुला ले गया। मेरी पत्नी अनीता पुत्र को साथ में ले जाने से मना करती रही, परन्तु गुरु नहीं माना। 5 सितंबर को समय करीब 7 बजे शाम मैं अपने पुत्र पिंकू को बुलाने गुरु की दुकान जो तिकोना तिराहे पर स्थित है पर गया, तो राकेश भारद्वाज दुकान पर मिले। मैंने अपने पुत्र को साथ भेजने के लिये कहा, तो राकेश भारद्वाज ने 15 मिनट बाद पुत्र को मेरे घर भेजने के लिए कहा।
करीब 15 मिनट बाद राकेश भारद्वाज ने मुझे फोन करके बताया की पिंकू घर चला गया है। काफी समय व्यतीत होने के बावजूद भी जब पुत्र घर नहीं आया, तो मैं व मेरे परिजन पुत्र को इधर-उधर तलाशते रहे। 6 सितंबर को समय करीब 10.15 बजे मेरे पुत्र पिंकू की लाश हैवतपुर गढिय़ा तिराहे पर नाले में छिपी हुई मिली। ऐसा प्रतीत होता है कि राकेश भारद्वाज व उसके पुत्रों ने मिलकर मेरे पुत्र पिंकू की नाले के पानी में डुबाकर हत्या कर दी है तथा लाश को नाले में ही छुपा दिया। अब तक अपने पुत्र की मृत्यु से काफी दुखी था। आज थाने प्रार्थना पत्र देने आया है। मालूम हो कि आजाद समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष नितिन गौतम, सदर विधानसभा अध्यक्ष सुरजीत सागर, सूरज गौतम एडवोकेट आदि नेताओं ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाना प्रभारी पर दबाव बनाया। नेताओं ने पीडि़त पिता के घर जाकर न्याय दिलाने का वादा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *