ताऊ ने दो वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास.

*पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ताऊ को हिरासत में लिया

*एसपी और एएसपी ने जाना मासूम का हाल

बहराइच समृद्धि न्यूज़ जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक गांव निवासी दो वर्षीय मासूम बच्ची के प्राइवेट पार्ट में उसके ताऊ ने बदनीयत से ही चोट किया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। मासूम बच्ची को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी ताऊ के विरुद्ध दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पयागपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक दो वर्षीय मासूम सोमवार की रात अपने बड़े पापा (ताऊ) के सुरक्षित हाथों में थी। जिससे मासूम के माता-पिता भी भयमुक्त थे। लेकिन मासूम के माता-पिता को नहीं पता था, कि जिन हाथों में मासूम को सौंपा है, वह हाथ कलयुगी हैं। कलयुगी ताऊ सन्नाटा होते ही मासूम को खिलाने के बहाने सूनसान में ले गया और अपनी हवस मिटाने के लिए उसके साथ गलत हरकत की। कलयुगी ताऊ ने मासूम के निजी अंगो के साथ अश्लील हरकत की, जिससे मासूम बिलख उठी। मासूम को चींखता देख ताऊ उसे मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। खून से लथपथ रोती हुई बच्ची को जब परिजनों ने देखा, उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी। अनहोनी की आशंका में परिजनों ने उससे पूंछा तो उसने तोतली भाषा और इशारे में उसके साथ हुए कृत्य की जानकारी दी तो पूरा परिवार चींख पड़ा। आनन-फानन में परिजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी।घटना के बाद ताऊ फरार हो गया। परिवार के लोगों ने बालिका को सीएचसी में भर्ती कराया। यहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान रक्तस्राव काफी होने और हालत में सुधार न होने पर बच्ची को लखनऊ रेफर कर दिया गया। उधर घटना की जानकारी होने पर रात में ही जिला अस्पताल में पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी आनंद राय ने मौके का मुआयना किया।

पुलिस ने आरोपी को दबोचा

दो साल की मासूम के साथ रिश्तों को शर्मसार करने वाले ताऊ के खिलाफ पुलिस ने मां की तहरीर पर रात में ही मुकदमा दर्ज कर लिया था। वहीं पुलिस की दो टीमें बनाकर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही थी। थाना प्रभारी राजकुमार पांडेय ने बताया ताऊ के विरुद्ध दुष्कर्म करने और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच चल रही है। पूछताछ और जांच के बाद आरोपी को जेल भेजा जायेगा।

पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार

एएसपी नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि दो वर्षीय मासूम के साथ उसके ताऊ ने लैंगिग अपराध किया है। आरोपी पर दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *